Jul 18, 2018
28520 Views
Comments Off on सिवान में भीषण हादसे में सबसे बड़ा अपडेट, रेलखंड पे दुर्घटना गाड़ी में थे दूल्हा दुल्हन
1 5

सिवान में भीषण हादसे में सबसे बड़ा अपडेट, रेलखंड पे दुर्घटना गाड़ी में थे दूल्हा दुल्हन

Written by

सीवान : बिहार में पूर्वोत्तर रेलवे के सीवान थाने के खंड के सीवान कचहरी तथा अमलोरी सरसर स्टेशन के जोधपुर गांव के समीप बुधवार को मानव रहित रेलवे फाटक पर ट्रेन के इंजन से मारुति कार की टक्कर हो गयी. इस दुर्घटना में कार के चालक की मौत घटनास्थल पर हो गयी. कार में सवार दूल्हा दुल्हन तथा एक 10 साल की बच्ची गंभीर रुप से जख्मी हो गये. घायलों को उपचार के लिए सीवान सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि अपराह्न करीब 2 बजे सीवान की तरफ से पैसेंजर ट्रेन 55110 आ रही थी. इसी दौरान कार का चालक तेजी के साथ मानवरहित गेट को को पार करने का प्रयास किया. परंतु वह इसमें सफल नहीं हो सका तथा कार ट्रेन के इंजन से जा टकराई. प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ट्रेन के इंजन से कार के टकराने के बाद लगभग आधा किलो मीटर तक कार रेलवे ट्रैक पर इंजन के साथ घसीटती रही. ट्रेन का चालक ने घटना की जानकारी अपने अधिकारियों को दी. इसी दौरान स्थानीय लोग भी घटनास्थल पर पहुंचे तथा घायलों को ट्रेन से बाहर निकाला.

घटना की सूचना मिलते हैं सहायक इंजीनियर विपिन कुमार यादव रेलवे सुरक्षा बल के अजीत कुमार तथा मुफस्सिल थाना अध्यक्ष अभिजीत कुमार सशस्त्र बलों के साथ घटनास्थल पर पहुंचे तथा क्षतिग्रस्त कार को ट्रैक से हटाकर लाइन को चालू कराया. करीब 1 घंटे तक ट्रेन घटनास्थल पर खड़ी रही.

Article Categories:
Siwan