जिले के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के महुआरी गांव के बिचला टोला में महज पांच सौ रुपये के लिए एक व्यक्ति की लाठी डंडा से पीट पीट जान ले लिया. जबकि एक अन्य को भी गंभीर रूप से पीट कर घायल कर दिया गया। जिसका इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है। हत्या के बाद घटना को अंजाम देने वाले सभी फरार हैं। मृतक गांव का मो. मुस्तफा मियां बताया जाता है। जबकि घायल मोहम्मद परदेशी मृतक का छोटा भाई बताया जाता है। घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है।

 

इधर सदर अस्पताल में पहुंची स्थानीय पुलिस ने घायल केबयान पर आठ लोगों पर नामजद प्राथमिकी दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। दर्ज प्राथमिकी के अनुसार मंगलवार की सुबह करीब 8 बजे मुस्तफा मियां का छोटा भाई परदेशी वह मकान निर्माण के लिए सड़क किनारे गिट्टी उठा रहा था तभी गांव का मो. लल्लू सहित आठ की संख्या लाठी डंडा और धारदार हथियार के साथ उसके समीप आए और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी।

 

परदेशी को पीटता देख बीच बचाव करने गए मुस्तफा मियां पर सभी ने जानलेवा हमला कर दिया और उसके सिर सहित शरीर पर लाठी डंडा से वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया और फरार हो गए। इसके बाद घायलावस्था में जब मुस्तफा को सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया तो उन्हें चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहीं थानाध्यक्ष ने बताया कि मामले में आठ लोगों को नामजद किया गया है। आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी जारी है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

बाइक की खरीदारी में कमिशन बनी मौत की वजह

मृतक मुस्तफा के भाई ने बताया कि कुछ महीने पहले उसने रोशन मियां के माध्यम से एक बाइक खरीदा था। रोशन ने दलाली का पांच सौ रुपया मांग था जिसे मैंने दे दिया था लेकिन रोशन द्वारा जबरन और पांच सौ रुपये की मांग की जा रही थी। जिसे देने से मैंने इन्कार कर दिया था। इसी को लेकर मंगलवार की सुबह सभी ने मुझ पर जानलेवा हमला कर दिया और बीच बचाव करने आए मेरे भाई को मौत के घाट उतार दिया।