सऊदी: एक छोटी सी बात पर सऊदी महिला ने अपने पति की वैक्यूम क्लीनर से पिटाई कर दी. यह खबर काफी वायरल हो रही है. सऊदी अरब में महिला ने कथित रूप से अपने सऊदी पति को वैक्यूम क्लीनर से जमकर पिटाई की है. जिसकी वजह से पति के चेहरे पर चोट लगी और उसके सिर पर भी गंभीर चोटे आयीं है.

सऊदी दैनिक ओकाज़ के मुताबिक, महिला का कहना है की उसने यह हरकत पति से खुद को बचाने के लिए की. उसके पति ने उसे अपने आगल का इस्तेमाल करके मारा जिसके जवाब में और बचाव में महिला ने पति की कुटाई की. जिसकी वजह से महिला के चेहरे और कंधे पर चोट आई. यह खरब दुनिया भर में चल रहे हैशटैग # زوجه_تضرب_زوجها_بالمكنسه (पत्नी ने वैक्यूम क्लीनर से की पति पिटाई) के साथ घरेलू विवाद की व्यापक रूप से चर्चा की गई है. सऊदी अखबार ओकाज़ ने रविवार को बताया कि पत्नी ने पति के खिलाफ सार्वजनिक अभियोजन पक्ष से शिकायत दर्ज कराने के बाद इस घटना पर जनता का ध्यान आकर्षित किया.
कुछ लोग महिला की सराहना कर रहे है.

एक मेडिकल रिपोर्ट ने पुष्टि की है कि महिला के गाल, दाहिने कंधे और दाहिने आंखों पर चोट लग रही थी, और कहा कि वह पांच दिनों के भीतर ठीक होने की उम्मीद है. इस बीच, पति ने आरोप लगाया कि उसकी पत्नी ने वैक्यूम क्लीनर का इस्तेमाल करके उसे मारने के बाद खुद का बचाव किया. इस खबर पर दुनिया भर से प्रतिक्रियाएं आ रही है. कोई महिला को सही बता रहा है तो कोई पति को गाली दे रहा है. कमेंट आने के बाद से यह खबर और भी वायरल हो रही है.