लालू पुत्र तेज़प्रताप ने फिर मचाया तहलका: देखिए सबसे पहली इक्स्क्लूसिव coverage

बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और राष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव को लेकर यह चर्चा हो रही है कि वो एकबार फिर से फिल्मों में नजर आने वाले है. मीडिया में वायरल हो रही तेजप्रताप की एक नई तस्वीर और खबरों के अनुसार राजनीति में अपनी पहचान बनाने के बाद तेजप्रताप फिल्मों में काम करने जा रहे हैं. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल से फिल्‍म का एक पोस्‍टर जारी किया है जिसमें वो नये लुक में नजर आ रहे है. इस पोस्ट पर यूजर्स ने कई प्रतिक्रियाएं दी हैं.

पूर्व स्‍वास्‍थ्‍य मंत्री व राजद नेता तेजप्रताप यादव का कला से गहरा नाता रहा है. मंत्री रहते हुए उन्‍होंने एक भोजपुरी फिल्‍म में मुख्‍यमंत्री की भूमिका निभाई थी.

जबकि अब तेज प्रताप ‘रूद्रा द अवतार’ में नजर आने वाले हैं. कहा जा रहा है कि उनका यह नया अवतार लोगों को खूब भा रहा है. कई लोगों ने उनके इस नए लुक को खूब पसंद किया है.

विदित हो कि तेजप्रताप यादव की धर्म में भी गहरी रूचि है. वे कई बार मंदिरों में पूजा करते देखे गए हैं. कृष्‍ण भक्ति में वे बांसुरी बजाते भी नजर आए हैं. जबकि उन्होंने हाल ही में वृंदावन जाने की बात भी कही थी. जिस पर बिहार में खूब राजनीति भी हुई थी.

Bitnami