कंट्रोवर्सी क्वीन कही जाने वाली अदाकारा और अपने बयानों से सबकों चौंकाने वाली राखी सावंत ने फिर एक ऐसा बयान दिया है जिससे विवाद होना तय माना जा रहा है. इससे पहले से जहां उन्होंने भजन सम्राट अनूप जलोटा पर अश्लील कमेंट करते हुए यह कहा था कि अनूप जलोटा के पास उनकी गर्लफ्रेंड टिकेगी नहीं, क्योंकि गर्लफ्रेंड को रोकने के लिए जो काम जरूरी है, वह वो नहीं कर सकते हैं.

उसके बाद अब राखी ने अनूप जलोटा को लेकर अपनी एक बड़ी इच्छा जताई है. बिग बॉस से जुड़े शो बिग बज में पहुंची राखी सावंत से जब शो के होस्ट बॉलीवुड एक्टर अपारशक्ति खुराना ने पूछा कि इस वक्त चल रहे बिग बॉस 12 के अंदर या बाहर के लोगों से आप क्या दान चाहती हैं?

इस पर राखी ने तपाक से उत्तर दिया कि मैं चाहती हूं कि जसलीन मथारू भजन सम्राट अनूप जलोटा को डोनेट कर दें, मैं उन्हें फिर से खरीद लूंगी, मेरी दिल्ली इच्छा है कि मैं अनूप जलोटा के संग एक बार

राखी यहीं नहीं रूकी, उन्होंने कहा कि जसलीन भजन गायक अनूप जलोटा की शिष्या नहीं, बल्कि गर्लफ्रेंड बनकर संगीत सीख रही हैं फिलहाल अनूप अब जसलीन को छोड़ चुके हैं और मुझे पकड़ चुके हैं। जो रिश्ता जसलीन और अनूप का था, वही हमारा भी होगा, अनूप जी तो हर तीन महीने में गर्लफ्रेंड चेंज करते रहते हैं.

मालूम हो कि इस बार के बिग बॉस के सीजन में जसलीन मथारू और अनूप जलोटा की प्रेम कहानी सबसे ज्यादा चर्चित रही है, हालांकि शो के आउट होते ही अनूप जलोटा के सुर बदल गए, अनूप ने कहा कि जो कुछ भी शो में हुआ वो पहले से लिखा हुआ था, जबकि इसमें कोई सच्चाई नहीं है. उन्होंने कहा कि उनका और उनसे 37 साल छोटी जसलीन के बीच रिश्ता जिस्मानी नहीं बल्कि रूहानी है.