रवि किशन और पवन सिंह भी बीजेपी से लड़ सकते हैं चुनाव, इन सीटों से मिल सकती है टिकट

आने वाले लोकसभा चुनाव में जहां भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे के मैदान में आने की बात कही जा रही है तो वहीं यह भी कहा जा रहा है कि इस बार भोजपुरी सिनेमा के दिग्गज अभिनेता रवि किशन और पवन सिंह भी 2019 के चुनावी दंगल में नजर आ सकते हैं.

मीडिया में सामने आई खबरों की माने तो बीजेपी की भोजपुरी स्टार पवन सिंह से भी बात चल रही है. वे बीजेपी की टिकट पर बिहार के आरा से चुनाव मैदान में उतर सकते हैं. जबकि रवि किशन बीजेपी से उत्तर प्रदेश के जौनपुर से चनाव लड़ेंगे. ऐसा सूत्रों का कहना है. मालूम हो कि अभी हाल ही में अमित शाह के बिहार दौरे के दौरान भोजपुरी सिंगर कल्पना पटवारी ने भी बीजेपी का दामन थामा था, उन्हें भी टिकट दिए जाने की उम्मीद की जा रही है.

बता दें कि भोजपुरी सुपरस्टार एक्टर खेसारी लाल यादव खुद के 2019 का लोकसभा चुनाव लड़ने का ऐलान कर चुके हैं. खेसारी लाल यादव ने लालू प्रसाद यादव की आरजेडी की नाव में सवार होने का फैसला लिया है. खेसारी लाल यादव के बारे में यह कहा जा रहा है कि बिहार के महाराजगंज से चुनाव लड़ेंगे. जबकि भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार आम्रपाली दुबे और दिनेश लाल यादव निरहुआ भी चुनावी मैदान में उतर सकते हैं.

भोजपुरी के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ पहले ही समाजवादी पार्टी में शामिल हो चुके हैं और वे साइकिल पर सवार हैं. अगर मीडिया में आ रही खबरों की बात करें तो निरहुआ आजमगढ़ से चुनाव लड़ सकते हैं. हालांकि इस बारे में अभी कुछ भी पक्के तौर पर नहीं कहा जा सकता है. लेकिन ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं. भोजपुरी की हॉट सनसनी अदाकारा आम्रपाली दुबे भी समाजवादी पार्टी की टिकट पर चुनाव लड़ सकती है. आम्रपाली दुबे को गोरखपुर लोकसभा सीट से चुनाव में खड़ा किया जा सकता है.

Bitnami