Jul 3, 2018
2193 Views
Comments Off on भागलपुर 3 हत्‍या से हिला भागलपुर, फिर से गैंगरेप ने बनाया दहशत का माहौल
0 0

भागलपुर 3 हत्‍या से हिला भागलपुर, फिर से गैंगरेप ने बनाया दहशत का माहौल

Written by

जिले में अलग-अलग जगहों पर तीन लोगों की हत्या कर दी गयी. हत्या के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल बन गया. घटना के बाद पुलिस पहुंची और छानबीन शुरू कर दी. सन्हौला थाना क्षेत्र के बेलगड़िया व बखड्डा गांव के बीच स्थिति हसन तालाब के पास रविवार की रात कमालपुर के मो इफ्तेखार (35) की चाकू घोंप कर हत्या कर दी गयी.

 

हत्या आरोपित मो सबूल को इफ्तेखार ने सात साल पहले अपने भाई की हत्या के लिए सुपारी दी थी और वह इस हत्या के प्रयास में जेल भी जा चुका था, लेकिन जेल बाहर निकले के बाद भी जब इफ्तेखार ने सुपारी के पैसे उसे नहीं दिये, तो मो सबूल ने इफ्तेखार की ही हत्या कर दी. मामले में कार्रवाई करते हुए एसएसपी के निर्देश पर एसडीपीओ कहलगांव के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. देर शाम तक मामले के तीन नामजद अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया गया.


 

चार लोगों ने मिल कर पहले किया गैंगरेप, फिर मार डाला

बिहपुर-जमालपुर पंचायत के जमालपुर वार्ड नंबर तीन स्थित पुरानी धर्मशाला के बरामदे पर एक महिला (35) की हत्या कर दी गयी. कहा जा रहा है कि तीन-चार अज्ञात लोगों ने बहला-फुसला कर एक महिला को धर्मशाला तक लाया, उसके साथ गैंग रेप किया और फिर उसकी हत्या कर दी. वैसे यह बात पुलिस की तफ्तीश के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा. महिला का शव जहां मिला वह जगह रेलवे स्टेशन के महज 200 मीटर की दूरी पर थी. प्रखंड के कई गांवों के लोगों ने महिला की लाश को देखा, लेकिन उसकी पहचान नहीं कर सके.

 

जमीन विवाद में एक की हत्या

भवानीपुर थाना क्षेत्र के नारायणपुर के गनौल रिंग बांध के पास चरित्र शर्मा के फूस का घर बना रहे मजदूर सत्तन यादव उर्फ सत्य नारायण यादव (55) की बाइक सवार अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी. घटना का कारण जमीन विवाद बताया जा रहा है. पुलिस ने प्राथमिकी दर्ज कर आरोपितों को गिरफ्तार करने के लिए छापेमारी शुरू कर दी है. घटना में शातिर सिंटू यादव का नाम सामने आया है. सिंटू कुछ दिन पूर्व ही जेल से जमानत पर बाहर आया है और सिंटू से ही मृतक के परिवार का जमीन विवाद चल रहा है.

Article Categories:
Crime