Jun 29, 2018
985 Views
Comments Off on भागलपुर सांसद बुलो मंडल ने खोली नीतीश की पोल, कहा अनाप-शनाप…
0 1

भागलपुर सांसद बुलो मंडल ने खोली नीतीश की पोल, कहा अनाप-शनाप…

Written by

भागलपुर सांसद और युवा राजद के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल ने कहा है कि पूर्व उप मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव की बढ़ती राजनीतिक ताकत से भाजपा और जदयू घबरा गई है। इसलिए बिना वजह उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी उनपर अनाप-शनाप आरोप लगा रहे हैं।

कभी जिंदल ग्रुप के साथ कारोबार तो कभी मिट्टी घोटाला में तेजस्वी यादव का नाम उछाला जा रहा है। बुलो मंडल गुरुवार को तिलकामांझी स्थित अपने आवास पर संवाददाता से बात कर रहे थे। उन्होंने आरोप लगाया कि केंद्र व राज्य सरकार विकास कार्य कम और आरोप लगाने का काम अधिक कर रही है। राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को भी राजनीतिक रूप से प्रताड़ित किया गया है। चारा घोटाला सात सौ करोड़ का है, जबकि उससे भी बड़े-बड़े घोटाले हुए हैं।


 

उसमें लोग बरी हो गए हैं। चारा घोटाला सिर्फ लालू प्रसाद को राजनीतिक रूप से प्रताड़ित करने का एक हथकंडा है, जिसे केंद्र व राज्य सरकार ने अपनाया है। उन्होंने कहा कि आने वाले चुनाव में यह हथकंडा जनता के बीच में काम नहीं आएगा।

 

सांसद ने कहा कि राज्य में शराबबंदी असफल रही है। गांव-गांव में शराब बिक रही है। होम डिलेवरी हो रही है। थाना की मिलीभगत से शराब बिक रही है। मुख्यमंत्री हर जिले की समीक्षा कर रहे हैं। वह जनता को बताएं कि वह किस तरह की समीक्षा कर रहे हैं। इतना बड़ा सृजन घोटाला हुआ, उस पर मुख्यमंत्री चुप क्यों हैं। सरकार कहती है कि गांव-गांव बिजली पहुंचाएंगे, लेकिन जहां बिजली है उसकी क्या स्थिति क्या है, यह सभी को पता है। मौके पर राजद के जिलाध्यक्ष तिरुपतिनाथ यादव भी मौजूद थे।

Article Categories:
politics