Jul 15, 2018
5688 Views
Comments Off on भागलपुर विक्रमशिला express के सामने कूदी लड़की, कई टुकड़ों में भगलपुर स्टेशन से कुछ दूर पर बिखरी
0 1

भागलपुर विक्रमशिला express के सामने कूदी लड़की, कई टुकड़ों में भगलपुर स्टेशन से कुछ दूर पर बिखरी

Written by

शुक्रवार दोपहर डेढ़ बजे के करीब डाउन विक्रमशिला ट्रेन के आगे कूदकर एक युवती ने अपनी जान दे दी।घटना सुल्तानगंज रेलवे स्टेशन के पश्चिमी भाग अवस्थित रेल ओवर ब्रिज के नीचे 330/3-4 किलोमीटर के समीप डाउन रेल ट्रैक की है। सत्रह जुलाई को शादी तय होने से परेशान असरगंज थाना क्षेत्र के आशा जोराडी गांव की रहने वाली युवती अनिता कुमारी(22) ने सुल्तानगंज में ट्रेन के आगे छलांग लगाकर आत्महत्या की है।

 

युवती के पास से मिले पूर्जा में आरती कुमारी एवं मोबाइल नंबर लिखा हुआ था।उक्त लिखे नंबर पर युवती के परिजनो से संपर्क साधा गया।जहां उक्त बाते सामने आई हैं। जीआरपी थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया कि शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे उसके परिजन को सुपुर्द कर दिया जाएगा।

 

भागलपुर घटनास्थल पर पहुंची आरपीएफ व जीआरपी के द्वारा उक्त युवती को उठाकर रेफरल अस्पताल लाया गया।जहां डाक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।युवती की उम्र लगभग पचीस वर्ष है। घटना के पूर्व डाउन रेल ट्रैक पर डाउन विक्रमशिला आनंद विहार ट्रेन सुल्तानगंज आ रही थी।घटनास्थल के आसपास पूर्व से इधर-उधर घूम-फिर रही उक्त युवती ट्रेन के नजदीक आते ही दौड़कर ट्रैक के समीप आई।और ट्रैक के बीच कूद पड़ी।

 

इससे युवती के सर का पीछे के भाग पटरी पर ही रह गया।इससे गंभीर रूप से घायल हो गई।जब तक पुलिस व आसपास के लोग दौड़कर पहुंचे।तब तक उसकी मौत हो चुकी थी।

Article Categories:
Crime