भयावह सड़क हादसे में सड़क किनारे सब्जी विक्रेता महिला समेत ऑटो में बैठी एक अन्य महिला की मौत हो गयी। हादसे में पांच अन्य घायल हैं।

हादसा लोदीपुर थाना क्षेत्र में रविवार को कुशवाहा मोड़ के पास बायपास पर हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि ऑटो मिरजान वाले रास्ते से बायपास पर पहुंचा। जीरोमाइल से लोदीपुर की तरफ तेजी से आ रही पिकअप ने ऑटो में जोरदार ठोकर मारी। ऑटो सड़क किनारे आम और सब्जी बेच रही महिला अहिल्या देवी को घसीटते हुए काफी दूर तक चला गया।

 

दोनों महिलाओं को इलाज के लिए मायागंज ले जाया गया। अहिल्या देवी को अस्पताल पहुंचते ही मृत घोषित कर दिया। ऑटो में बैठी सुनैना देवी की इलाज के दौरान मौत हो गयी। सुनैना देवी दरभंगा जिले के हायाघाट के भक्तीपुर की रहने वाली थी। अहिल्या देवी लोदीपुर बिसनपुर जीछो की रहने वाली थी। ऑटो में दस लोग सवार थे।

 

पिकअप के चालक रोहित मालाकार को पकड़ लिया गया है। वह गया के मानपुर का रहने वाला है। पिकअप में आम लोड करने लिए जीछो जा रहा था। ऑटो चालक फरार हो गया। हादसे के बाद आक्रोशित लोगों ने बायपास को जाम कर दिया। स्पीड ब्रेकर और गोलंबर बनाने की मांग कर रहे थे। घटना की सूचना पर सदर एसडीएम आशीष नारायण समेत कई अधिकारी और अतिरिक्त जवान मौके पर पहुंचे और लोगों को समझा बुझाकर जाम हटवाया गया।