भागलपुर में अभी अभी, ज़ोरदार धक्का, हाथ पैर टूटे और कई मीटर तक उछला युवक

ललमटिया थाना क्षेत्र के बीएन कॉलेज के समीप एक ऑटो और बाइक में आमने सामने की जोरदार टक्कर हो गयी ।जिसमें बाइक सवार युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।वहीं धक्का मारने के बाद चालक ऑटो लेकर मौके से फरार हो गया । घटना शाम 4 बजे के करीब की है।

 

 

घायल युवक की पहचान नाथनगर थाना क्षेत्र के साहेबगंज निवासी मो आजाद के रूप में हुई ।इस दुर्घटना में  घायल युवक के हाथ व पैर टूट गए और उसकी बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गयी ।मौके पर मौजूद स्थानीय राहगीरों की मदद से घायल युवक को ऑटो में लादकर इलाज के लिए मायागंज अस्पताल भेज दिया गया ।प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची विश्वविद्यालय पुलिस ने उसे अस्पताल पहुंचाने के बजाय यह कहकर पल्ला झाड़ लिया कि घटनास्थल ललमटिया थाना क्षेत्र में पड़ता है,इसे ललमटिया पुलिस ही देखेगी।

 

 

घायल युवक मो आजाद ने बताया कि वह नाथनगर के साहेबगंज स्तिथ अपने घर से किसी निजी काम से भागलपुर की तरफ जा रहा था ।रास्ते मे बीएन कॉलेज के समीप सामने से भागलपुर की ओर से तेज गति से आ रही एक ऑटो ने अनियंत्रित होकर उसकी बाइक में धक्का मार दिया और भाग गया। धक्का इतना जोरदार था कि बाइक सवार युवक सड़क पर काफी दूर फेंका गया ।

 

 

वहीं रास्ते से गुजर रहे नाथनगर के डॉ अनवारुल हक ने घायल युवक को स्थानीय लोगों की मदद से सड़क से उठाया और ऑटो रिजर्व कर उसे इलाज के लिए मायागंज अस्पताल भेज दिया ।डॉ अनवारुल हक ने बताया कि वे निजी काम से भागलपुर जा रहे थे ।रास्ते मे बीएन कॉलेज के समीप सड़क किनारे घायल युवक को तड़पते देखा तो मानवता के नाते उन्होंने ऑटो रिजर्व कर घायल युवक को इलाज के लिए मायागंज अस्पताल भेज दिए और घटना की सूचना उसके परिजनों को दे दी गयी है।

Bitnami