Jul 2, 2018
3252 Views
Comments Off on राजद के लिए बड़ी ख़बर, तेजप्रताप ने किया राजनीति से सन्यांस लेने का ऐलान
1 0

राजद के लिए बड़ी ख़बर, तेजप्रताप ने किया राजनीति से सन्यांस लेने का ऐलान

Written by

PATNA : लालू परिवार में एक बार फिर बम फटा है। जानकारों की मानें तो लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप ने एक बार फिर अपने बयान से स्पष्ट कर दिया है कि उनके परिवार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा है। पार्टी से लेकर परिवार तक में उनको तवज्जो नहीं दिया जा रहा है। इतना ही नहीं राजद कार्यकर्ता पीठ पीछे उनका मजाक उड़ा रहे हैं।

 

 

जानकारी के अनुसार तेजप्रताप ने अपने अधिकारिक फेसबुक एकाउंट पर एक चिट‍्ठी पोस्ट की है। इसमे जनता को संबोधित करते हुए उन्होंने अपनी व्यथा कथा सुनाई है।


 

पढ़िए तेजप्रताप का फेसबुक पोस्ट

 

मेरे शुभचिंतकगण,

जैसा कि आप सभी को ज्ञात है कि कल मैं अपने विधान सभा क्षेत्र महुआ में टी-पार्टी के जरिये कार्यकर्ताओं की समस्या सुनकर उसे हल करने हेतु महुआ गया था ।

आपको सुनकर हैरानी होगी कि यहाँ सभी कार्यकर्ता सिर्फ-और-सिर्फ एक-ही समस्या लेकर आयें ।

जानना चाहेंगे कि वो समस्या क्या था ?

वो समस्या था “ओम प्रकाश यादव उर्फ़ भुट्टू” एवं MLC “सुबोध राय” का “शिकायत” ।

सभी कार्यकर्ताओं का कहना था कि हमें आप से कोई शिकायत नहीं । हम सभी जानते हैं कि आप बहुत अच्छे हैं किन्तु “ओम प्रकाश यादव” एवं “सुबोध राय” आपके खिलाफ गलत-गलत अफवाह उड़ाकर आपके छवि को धूमिल कर रहे हैं ।

 

ये दोनों आपको “पागल” और “सनकी” बताते हैं । 

यहाँ तक कि अब तो ये लोग “जोड़ू का गुलाम” बताते हैं और कहते हैं कि तेज प्रताप तो नाम के विधायक है । तेज प्रताप को कुछ भी नहीं आता है । इसके साथ और भी ऐसे-ऐसे शब्द हैं जो मैं आपको नहीं बता सकता हूं ।

इन झूठे अफवाहों के कारण आपका क्षेत्र ख़राब हो रहा है । इसलिए इन “दोनों आस्तीन के सांपो” को अपने क्षेत्र से बाहर कीजिये ।

 

मैंने भी अपने कार्यकर्ताओं से यही कहा कि मैं भी अपने मुम्मी-पापा को बहुत बार बता चूका हूं कि “ओम प्रकाश यादव उर्फ भुट्टू” एवं “सुबोध राय” मेरे बारे में गलत-गलत अफवाह फैलाकर मुझे बदनाम कर मेरी छवि धूमिल कर रहा है किंतु मेरी मुम्मी मेरी एक नहीं सुनती है और उल्टा मुझे ही डांट सुन्ना पड़ता है जिसके कारण मैं बहुत-ही प्रेसर में रहता हूं । अब आपही बताएं कि क्या इतना “प्रेसर में राजनीति हो सकती है क्या” ?

 

मुझमे “अदम्य साहस एवं क्षमता” है जिससे मैं इन “कीड़े-मकौड़े” को चुटकी में मसल सकता हूं किन्तु मेरा पैर अपनों के कारण रुक जाता है ।

 

 

इसलिए मेरे शुभचिंतकगण,

यदि यही स्थिति बनी रही तो मैं आपको विश्वास दिलाता हूं कि अब “मैं राजनीति नहीं करूँगा” ।

राजनीति वही लोग करेंगे जो मेरे छवि को धूमिल कर रहे हैं । अब “ओम प्रकाश यादव उर्फ़ भुट्टू ही महुआ से चुनाव लड़ेगा” और विधायक और फिर मंत्री बनेगा ।

Article Categories:
Crime