ब्रेकिंग: भागलपुर बीच गंगा में पुलिस की बिना जान गँवाए, ज़बरदस्त हाथापाई, सिपाही जितेन्द्र कुमार ने किया कमाल

अभी-अभी भागलपुर से एक बड़ी खबर सामने आ रही है भागलपुर में बड़ी पुलिस ऐक्शन  को देखकर पूरा भागलपुर दंग रह गया है. जी हां एक ऐसा एक्शन जो केवल फिल्मों में देखने को होता है एक ऐसा एक्शन जिसमें सच में जान भी जा सकती थी.  और ऐसा अभी-अभी भागलपुर में पुलिस बल के सिपाही जितेंद्र कुमार ने कारनामा किया है.

 

अभी-अभी हुई इस घटना के बाबत आपको जानकारी दे दी जाए की रंगदारी मांगने दो अपराधी आज जैसे ही आए उसी वक्त पुलिस को इस बाबत खबर मिल गई दोनों अपराधी गंगा में नाव से  खतरनाक हथियारों में एक देसी कट्टा कारतूस लेकर भागलपुर के गोपालपुर में नाम को से रंगदारी मांगने निकले थे.

 

मामले की पूरी जानकारी मिलते हैं भागलपुर का पुलिसिया दल तुरंत एक्टिव हो गया और लगातार उठ रहे भागलपुर पुलिस बल पर सवाल के निशान  प्रश्नवाचक चिन्ह लगा दिया. आपको बताते चलें कि इस बाबत जैसे ही अपराधियों को पता चला कि पुलिस को इस मामले की खबर लग चुकी है और पुलिस कुछ ही पल में आने वाली है उसी वक्त अपराधियों ने  नावलेकर गंगा के बीच मझधार में निकलने लगे.

 

इस बाबत बढ़े हुए अपराधियों के हौसले को देखकर पुलिस ने अपनी कमर और उसने भी अपराधियों का पूरे बीच मझधार में नावलेकर करने लगे और और दो अपराधियों को पुलिस ने बीच गंगा के मल्हार में मुठभेड़ करते हुए पकड़ लिया.  हालांकि दो अपराधी भागने में सफल रहे पुलिस ने इस मामले के बाबत यह दावा किया है कि पकड़े गए अपराधियों की सहायता से अपराधी जल्द गिरफ्त में होंगे.

 

Bitnami