Jul 5, 2018
2364 Views
Comments Off on बड़ा अप्डेट: सऊदी अरब में बड़ा बस हादसा, मारे गए आधा दर्जन श्रमिक, कई घायल
0 0

बड़ा अप्डेट: सऊदी अरब में बड़ा बस हादसा, मारे गए आधा दर्जन श्रमिक, कई घायल

Written by

सऊदी अरब में एक बड़ा बड़ा बस हादसा हो गया है जिसमें करीब आधा दर्जन श्रमिक मारे गए हैं. ये सभी श्रमिक सऊदी में दूसरे देश से आये प्रवासी कामगार थे. जो रोजगार की तलाश में यहां आये थे. बस हादसा सऊदी अरब के जेद्दाह में बुधवार को हुआ. जानकारी के अनुसार कई यात्रियों को लेकर आ रही बस सड़क किनारे लगे बिजली के खंबे से टकरा गई. जिससे पुरे बस में करेंट दौड़ गयी.

इस घटना में बस में सवार छह बांग्लादेशी श्रमिकों की मौत हो गई. रियाध में बांग्लादेश दूतावास के मिशन के उप प्रमुख नजरूल इस्लाम ने बताया कि हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं. मिनीबस में सवार लोग काम करने के लिए फैक्ट्री जा रहे थे.

कहा जा रहा है इस हादसे की मुख्य वजह बस का अचानक टायर फट जाना है. टायर फटने के कारण ही चालक ने वाहन पर से नियंत्रण खो दिया जिसकी वजह से वह बिजली के खंबे से टकरा गया. इस्लाम ने बताया कि मिनीबस में कुल 16 बांग्लादेशी नागरिक सवार थे. जेद्दाह स्थित बांग्लादेश वाणिज्य दूतावास के अधिकारी अमीनुल इस्लाम ने बताया कि हताहतों के बारे में विस्तृत जानकारी अब तक नहीं मिल सकी है. इस मामले में और भी अपडेटेड जानकारी के लिए बने रहे. हम जल्द ही आपको ताजी जानकारी से रूबरू कराएंगे।

Article Categories:
Gulf News Hindi