Jun 28, 2018
2944 Views
Comments Off on बड़ा अप्डेट: भागलपुर में CRPF की पत्नी ने इस वजह से झूली फंदे से, जवान की धड़ पकड़ और गिरफ़्तारी
0 0

बड़ा अप्डेट: भागलपुर में CRPF की पत्नी ने इस वजह से झूली फंदे से, जवान की धड़ पकड़ और गिरफ़्तारी

Written by

अभी अभी भागलपुर सबौर में हुई हत्या/आत्महत्या CRPF की पत्नी के मामले में बड़ा अप्डेट आया हैं. अभी अभी मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में ये तथ्य खुलकर सामने आ गए हैं.

 

महा अप्डेट:


इस मामले में अभी अभी इस घटना के पीछे के कारण दहेज की लालसा की बात सामने आयी हैं, मामले में 5 लाख रुपए के दहेज के दबाव की बात खुल कर सामने आयी हैं, परिजनो ने बताया की इस बाबत बात पहले कई दफ़ा से चल रही थी, और बेटी लगातार ऐसी बातों के बारे में शिकायत करते रह रही थी. इस बाबत लड़की के परिजनो ने पुलिस के सामने ये सारे तथ्य रखे हैं और पुलिस इस मामले के जाँच में जुट गयी हैं.

 

अभी अभी भागलपुर से मिली एक ताजा खबर के अनुसार यहां पर केंद्रीय रिज़र्व पुलिस बल (CRPF) के एक जवान की पत्नी ने ख़ुदकुशी कर ली है. जानकारी के अनुसार सीआरपीएफ जवान की पत्नी ने अपने गले में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी है. इस घटना के बाद जवान के घर और आसपास के लोगों के बीच हड़कम्प मच गया है. क्योंकि कुछ घंटों पहले तक जिस महिला का मुस्कुराते हुए चेहरे को लोगों ने देखा था तो वहीं अब उन्हें उसके शव को देखना पड़ा रहा है. जिसे देख कर लोगों की आंखे भर जा रही है.

किसी को भी इस बात का अंदाजा नहीं था कि CRPF जवान की पत्नी कोई ऐसा कदम उठा लेगी. इस घटना की जानकारी पुलिस को दे दी गई. जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंच कर महिला के शव को कब्जे में ले लिया. साथ ही पुलिस ने जवान को भी हिरासत में ले लिया है, इस मामले में उससे पूछताछ की जाएगी. ख़ुदकुशी की यह घटना भागलपुर के सबौर थाना क्षेत्र के कंखियांगरी की है, जहां इस वक्त सन्नाटा पसरा हुआ है.

इस मामले में और भी अपडेटेड जानकारी के लिए अखंड इंडिया की टीम के साथ बने रहे. हमारी टीम के सदस्य इस मामले की हर छोटी बड़ी जानकारी जुटाने में लग गये हैं. हम जल्द ही आपको इस मामले की ताजी जानकारी से रुबुरु करायेंगे. अगर यह जानकारी आपको सही लगी तो इसे लाइक और शेयर करे. हम आपके लिए ऐसे ही अधिक से अधिक समाचारों का संकलन भी करते रहेंगे, धन्यवाद!

Article Categories:
Crime