Jun 27, 2018
7683 Views
Comments Off on तेजस्वी का बड़ा ऐलान, राजद छोड़ देगा कोंग्रेस का साथ, कोंग्रेस मिली JDU के साथ इन बातों पर लग रही मुहर
1 0

तेजस्वी का बड़ा ऐलान, राजद छोड़ देगा कोंग्रेस का साथ, कोंग्रेस मिली JDU के साथ इन बातों पर लग रही मुहर

Written by

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के पुत्र एवं सदन में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने आज बिहार के मुख्यमंत्री सह जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा है. तेजस्वी यादव में पटना में पत्रकारों से बातचीत में कहा कि नीतीश कुमार के लिए महागठबंधन के दरवाजे बंद है. नीतीश कुमार पर हमला तेज करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि बिहार में कानून व्यवस्था को लेकर वे साइकिल यात्रा निकालेंगे.

 

 

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने महागठबंधन में जदयू के शामिल होने की संभावनाओं को खारिज करते हुए कहा कि कांग्रेस ने जदयू को अपने साथ लिया तो राजद कांग्रेस को छोड़ देगी. उनका यह निर्णय उस वक्त आया है जब कांग्रेस प्रदेश प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल के बयान के आधार पर जदयू और कांग्रेस में गठजोड़ को लेकर सहमति की अटकलें लगायी जा रही हैं. तेजस्वी ने कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल जी ने शक्ति सिंह गोहिल की मौजूदगी में ही हमसे कहा था कि वह राजद के साथ दीर्घकालीन गठबंधन चाहते हैं.


 

 

रालोसपा के अध्यक्ष एवं केंद्रीय राज्यमंत्री उपेंद्र कुशवाहा द्वारा राजद में शामिल होने का न्यौता अभी तक मंजूर नहीं करने के सवाल पर चुटकी ली कि ना ना करते प्यार होता है. राज्य में महिलाओं, महादलित, पिछड़ों पर अत्याचार बढ़ने और बिगड़ी कानून व्यवस्था के विरोध में साइकिल मार्च की घोषणा की. यह मार्च कब और कहां होगा यह एक दो दिन में पता चलेगा.

 

 

तेजस्वी ने कहा कि साइकिल मार्च में महागठबंधन के सभी दल, सपा, बसपा, एनसीपी सभी विपक्षी दलों को शामिल होने का निमंत्रण देते हैं. आरोप लगाया कि एक साल में अपराध दोगुना हो गया है. शराब माफिया और अपराधियों को सरकार का संरक्षण है. शराब का काला कारोबार 10 हजार करोड़ का हो चुका है. बिहार चार साल पहले जहां था आज भी वहीं खड़ा है. शराबबंदी कानून का पालन करने में फेल सरकार अब शराब नीति बदल रही है.

Article Categories:
politics