Jul 5, 2018
4698 Views
Comments Off on तेजस्वी का बड़ा ऐलान, राजद समर्थक तैयार रहे, ज़रूर पढ़े, तेजस्वी ने ऐलान किया विधानसभा चुनाव
1 0

तेजस्वी का बड़ा ऐलान, राजद समर्थक तैयार रहे, ज़रूर पढ़े, तेजस्वी ने ऐलान किया विधानसभा चुनाव

Written by

अपनी पार्टी आरजेडी के 22वें स्थापना दिवस पर तेजस्वी यादव ने पार्टी के कार्यकर्ताओं से कहा कि बिहार में एक साथ विधानसभा और लोकसभा चुनाव हो सकते हैं. इसके लिए उन्होंने पार्टी के कार्यकर्ताओं से तैयार रहने के लिए कहा. बिहार की मौजूदा सियासत का जिक्र करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी अंतिम समय में नीतीश कुमार को छोड़ सकती है. बिहार में अगला विधानसभा चुनाव 2020 में होने हैं लेकिन तेजस्वी यादव की मानें तो अगर बीजेपी नीतीश कुमार को अंतिम समय में छोड़ती है तो 2019 में ही लोकसभा के साथ-साथ बिहार में विधान सभा के चुनाव भी हो सकते हैं.

 

 

नीतीश की वासपी का समर्थन करने वाले कांग्रेस नेताओं पर तेजस्वी ने साधा निशाना

 

तेजस्वी यादव ने कहा, ”हो सकता है बीजेपी हमारे चाचा नीतीश कुमार को लास्ट में आकर डंप कर दें और लोकसभा का चुनाव और बिहार का चुनाव एक समय पर हो जाए तो तैयार रहिए.” इसके साथ ही नीतीश कुमार की महागठबंधन में वापसी पर उन्होंने एक बार फिर साफ कर दिया कि इसकी कोई जरूरत नहीं है. बिहार के कांग्रेस के विधायकों पर भी उन्होंने निशाना साधा. तेजस्वी यादव ने नीतीश की वासपी का समर्थन करने वाले नेताओं से सवाल किया कि वे तब कहां थे जब नीतीश कुमार महागठबंधन से भाग गए. उन्होंने कहा कि जब नीतीश कुमार खुद कुछ नहीं बोल रहे हैं तो इसकी चर्चा क्यों की जा रही है? बता दें कि पिछले दिनों बिहार के कई कांग्रेस विधायकों ने महागठबंधन में नीतीश कुमार की वापसी की वकालत की है.

 

 

वहीं लालू परिवार में टूट की खबरों के बीच आज तेज प्रताप यादव ने तेजस्वी यादव को मुकुट पहनाया. उन्होंने कहा, ”तेजस्वी यादव को अभी और आगे बढ़ना है, बढ़ते जाना है. उन्होंने कहा कि जो लोग जलते हैं जलने दीजिए. तेज प्रताप ने कहा, ”हम आशीर्वाद देंगे, तेजस्वी को मुकुट पहनाएंगे. कुछ लोग दरारे पैदा करते हैं हमारे बीच.”

Article Categories:
politics