बिहार के लखीसराय जिला के बड़हिया थाना क्षेत्र अंतर्गत जैतपुर ग्राम में शुक्रवार को एक महिला से प्रेम-प्रसंग को लेकर मनचले आशिक ने गौतम कुमार नामक युवक और उसकी मां बबीता देवी के साथ मारपीट किया और विरोध करने पर गौतम को गोली मारकर घायल कर दिया. ग्रामीणों ने पुलिस के संरक्षण में गोली लगने से घायल गौतम और उसकी मां को बड़हिया रेफरल हॉस्पिटल में भर्ती करवाया. जहां गौतम की हालत की गंभीरता को देखते हुए चिकित्सक डॉ उमेश चंद्र सिंह ने घायल गौतम का प्राथमिक उपचार कर बेहतर इलाज के लिए पटना पीएमसीएच रेफर कर दिया. वहीं मां बबीता देवी को अस्पताल में भर्ती कर इलाज किया जा रहा है.

जख्मी गौतम कुमार ने थानाध्यक्ष के समक्ष दिये अपने फर्द बयान में कहा की उसके घर के सामने रहने वाला चिंटू कुमार पिता प्रमोद कुमार उसकी पत्नी पर बुरी नजर रखता था. जब उसने विरोध किया तो वह उसकी मां के साथ मारपीट किया और उसे गोली मार दी. ग्रामीण सूत्रों के अनुसार चिंटू और गौतम का घर बिल्कुल आसपास है. चिंटू गौतम के पत्नी पर बराबर बुरी नजर रखता था जिसका विरोध गौतम बार-बार करते आ रहा था, जिसको लेकर यह घटना हुई.

घटना की सूचना मिलने पर थानाध्यक्ष डीके पांडेय दल-बल के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और जख्मी को बड़हिया रेफरल अस्पताल पहुंचा कर इलाज करवाया. वहीं जिले के एएसपी मनीष कुमार स्वयं जैतपुर पहुंचकर गोली मारने के आरोपी को पकड़ने के लिए एक दर्जन ठिकानों पर छापेमारी की, लेकिन वह हाथ नहीं आया. बड़हिया थानाध्यक्ष डीके पांडेय ने बताया कि प्राथमिक दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है. साथ ही एएसपी मनीष कुमार के नेतृत्व में एक दर्जन ठिकानों पर छापेमारी की गयी परंतु अभियुक्त गिरफ्त में नहीं आया है. जल्द ही अभियुक्त को गिरफ्तार किया जायेगा.
इनपुट: PKM