Sep 17, 2019
13375 Views
Comments Off on अरब में पति ने कहा ये बात, 100 के स्पीड वाली ट्रेन के नीचे बच्चे संग सो गयी पत्नी, हुआ बड़ा चमत्कार
0 2

अरब में पति ने कहा ये बात, 100 के स्पीड वाली ट्रेन के नीचे बच्चे संग सो गयी पत्नी, हुआ बड़ा चमत्कार

Written by

इलाहाबाद की एक महिला तबस्सुम शनिवार को गोरखपुर-एलटीटी काशी एक्सप्रेस से मुंबई जा रही थी। अचानक वह मध्यप्रदेश के नेपानगर स्टेशन पर उतरी और अपने डेढ़ महीने के बेटे को सीने से लगाकर ट्रैक पर लेट गई। तभी सामने से आ रही पुष्पक एक्सप्रेस सौ की स्पीड में महिला के ऊपर से गुजर गई। गनीमत रही कि महिला को खरोंच तक नहीं आई। नेपानगर में पुष्पक एक्सप्रेस का स्टॉपेज नहीं है।

घटना के दौरान स्टेशन पर अफरातफरी मची रही। ट्रेन गुजरने के बाद लोगों ने महिला और उसके बेटे को जिंदा देखा तो स्तब्ध रह गए। जीआरपी की पूछताछ में महिला ने बताया कि उसके पति ने उसे तलाक दे दिया है। जिससे वह काफी तनाव में है।

 

 

जानकारी के मुताबिक़ महिला का पति खाड़ी देश के अरब के रीआद में रहता हैं और हाल ही में आए कुछ दिनो के छुट्टी के दौरान दोनो में अंबन इतनी बढ़ गयी की दोनो में तलाक़ हो गया. इस बाबत महिला काफ़ी दिनो से अंदर ही अंदर परेशान थी, का बार अरब फ़ोन लगाने की कोशिश की पर सब बेकार गया. जिसके बाद महिला ने ख़ुद से आजिज़ हो कर यह क़दम उठाया.

 

आपको बताते चले की भारत सरकार के एक नए क़ानूनी प्रावधान के अनुसार अगर कोई भी व्यक्ति ऐसे धोकधड़ि करता हैं, और अपनी जीवनसंगनी के साथ धोखा या बे सुलझे मामलों को छोड़ जो की क़ानूनी प्रक्रिया से गुज़र रहे हो इस स्थिति में विदेश जाने पर रोक लगा सकती हैं.

Article Categories:
Gulf News Hindi · Viral hain