Jul 21, 2018
17360 Views
Comments Off on अभी अभी सिवान DM ने जारी किया बड़ा आदेश, इन सभी सरकारी अधिकारियों के सूखे हलक
2 0

अभी अभी सिवान DM ने जारी किया बड़ा आदेश, इन सभी सरकारी अधिकारियों के सूखे हलक

Written by

अभी अभी सिवान(सारण) के जिलाधिकारी सुश्री रंजीता ने अपने एक आदेश से कई सरकारी अधिकारियों के बीच हड़कंप मचा दिया है. जिलाधिकारी की सख्ती को देख अधिकारियो के हलक सुख गए हैं. क्योंकि उन्होंने लापरवाही करने वाले अधिकारियों कार्रवाई का नमूना दिखा दिया है. सिवान की डीएम साहिबा ने जिला सभी BDO के वेतन पर रोक लगा दी है. उन्होंने सिवान के सभी BDO को सही समय में काम पूरा नहीं करने को लेकर कार्रवाई की है. साथ ही उन्होंने सभी से स्पष्टीकरण भी मांगा है.

मालूम हो कि अभी हाल ही में सुश्री रंजीता ने सिवान के नई डीएम के रूप में पदभार ग्रहण किया है. ज्वाइन करने के साथ ही सुश्री रंजीता ने यह कहा था कि उनकी पहली प्राथमिकता व्यवस्था को सुदृढ़ करना होगा और साथ ही सरकार के साथ निश्चय को धड़ातल पर लाना होगा. जिसका उदाहरण लोगों दिखने लगा है.


बताते चलें कि सीवान में जिलाधिकारी के रूप में पदस्थापित होने के बाद सुश्री रंजीता पूरे एक्शन में हैं. दो-तीन दिन से लगातार सभी विभागों की बैठक कर विभागों को दुरुस्त करने का निर्देश जारी कर चुकी हैं. वहीं उनके इस एक्शन से जिले भर के प्रशासनिक महकमे में हड़कम्प मचा हुआ है. जबकि लोगों के बीच उनके काम करने के तरीके से काफी खुशी का माहौल है.

Article Categories:
Siwan